Site icon www.4Pillar.news

इंडियन आइडल सीजन 13 के विजेता बने ऋषि सिंह, देबोस्मिता रही रनर अप

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh: इंडियन आइडल सीजन 13 का खिताब ऋषि सिंह ने जीत लिया है। उन्होंने देबोस्मिता राय को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। 

Indian Idol 13 Winner Rishi Singh: इंडियन आइडल सीजन 13 का खिताब ऋषि सिंह ने जीत लिया है। उन्होंने देबोस्मिता राय को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के फाइनल का खिताब ऋषि सिंह ने जीत लिया है। वहीँ, देबोस्मिता राय इस सीजन की फर्स्ट रनर अप रही। शो के शुरू से ही ऋषि सिंह को सब पसंद करने लगे थे। पिछले कुछ हफ्तों से यह साफ नजर आने लगा था कि ऋषि सिंह ही इस शो के विजेता बनेंगे।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के ऋषि सिंह ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता की देबोस्मिता राय को हराकर 25 लाख रुपए का इनाम अपने नाम किया है। सोनी लाइव टीवी पर यह खबर रविवार शाम को साझा की गई। टीवी ने यह जानकारी साझा करते हुए ट्वीटर पर लिखा ,” सब पर जादू चलाकर ऋषि सिंह ने हमारा दिल ही नहीं जीता बल्कि इंडियन आइडल की ट्रॉफी भी। इंडियन आइडल का बेहतरीन कंटेस्टेंट। शुभकामनाएं। ”

टॉप 6 खिलाडी

शो के टॉप खिलाडियों में जम्मू कश्मीर के चिराग कोतवाल,शिवम सिंह और सोनाक्षी कर, बिदीप्ता चक्रवर्ती और देबोस्मिता राय शामिल थीं।

कितना मिला इनाम ?

इंडियन आइडल सीजन 13 के विजेता ऋषि सिंह को शो की ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली है। उन्हें मारुती सुजुकी की तरफ से एक ब्रेजा कार भी गिफ्ट में दी गई।

क्या बोले ऋषि सिंह ?

शो की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद ऋषि सिंह ने कहा ,” मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने इंडियन आइडल सीजन 13 की ट्रॉफी जीत ली है। जब विनर के तौर पर मेरे नाम की घोषणा की गई तो यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था। ” उन्होंने अपने चाहने वालों और परिवार के लोगों को धन्यवाद कहा। जिस समय ऋषि सिंह को विजेता घोषित किया गया, उस समय स्टेज पर मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी मौजूद थे।

Exit mobile version