Site icon www.4Pillar.news

रॉकस्टार अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने शेयर किया ग्लैमरस वीडियो, स्टनिंग अंदाज में ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ग्लैमरस वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में नरगिस फाखरी वाइट कलर की बिकनी में नजर आ रही है। अपने स्टनिंग लुक से नरगिस फाखरी पानी में खड़े होकर भी आग लगा रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ग्लैमरस वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में नरगिस फाखरी वाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। अपने स्टनिंग लुक से नरगिस फाखरी पानी में खड़े होकर भी आग लगा रही है।

फिल्म इंडस्ट्री की नरगिस फाखरी एक ऐसा नाम है जो अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रॉकस्टार फिल्म से उन्हें रातोंरात फिल्म इंडस्ट्री में खूब पहचान मिली थी। नरगिस फाखरी बॉलीवुड की बेहतरीन ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है। नरगिस फाखरी ने महज 16 साल की उम्र में ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उसी दौरान इम्तियाज अली की नजर इस पर पड़ी। खूबसूरत हसीना नरगिस फाखरी को फिल्म रॉकस्टार ने रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। इन सबसे इतर नरगिस फाखरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है। नरगिस फाखरी का यह हॉट अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है। दरअसल इन दिनों नरगिस फखरी आपने बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां एंजॉय कर रही है।

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही है। अपनी छुट्टियों की अमेजिंग वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। नरगिस अपनी इन जबरदस्त फोटोस में ग्लैमर का तड़का भी लगा रही है । नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही स्टनिंग और ग्लैमरस वीडियो साझा किया है।

देखें नरगिस का हॉट वीडियो

नरगिस फखरी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह वाइट कलर की बिकनी में नजर आ रही है। उनका किलर लुक पानी में खड़े होकर भी पानी में आग लगा रहा है। वीडियो के दूसरे हिस्से में नरगिस पहले ब्लैक कलर की सुपर अट्रैक्टिव बिकिनी पहने हुए नजर आ रही है , वीडियो में अपने जबरदस्त फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही है। वीडियो में नरगिस फाखरी ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट जैकेट कैरी किया हुआ है । जैकेट में नरगिस का स्टनिंग लुक बहुत जबरदस्त लग रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बिकिनी तस्वीरें,बहन परिणीति चोपड़ा और पति निक जोनास ने यूं दी प्रतिक्रिया

नरगिस फाखरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए शानदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ” जल्द ही आपको एहसास होगा कि बहुत से लोग प्यार करेंगे, आपके विचारों से लेकिन आप की असलियत को संभालने की मेच्योरिटी उम्मीद कम होगी। कई सारे लोग इंसान के बाह्य व्यक्तित्व पर ध्यान देते हैं । जबकि फेंटेसी के अनुसार वह इंसान नहीं होता । इंसान वह होता है जो बुढ़ापे की और झुर्रियों के पढ़ने के बावजूद बना रहता है। वही गहरा प्यार जिंदगी भर चलता है।

पूर्व मिस वर्ल्ड इंडिया नताशा सूरी का बोल्ड अवतार हुआ वायरल,देखें हॉट फोटोज

अभिनेत्री नरगिस फाखरी के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहा है । कोई उन्हें अति सुंदर बता रहा है तो कोई ग्लैमरस, कोई उनके स्टनिंग लुक पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहा है कि बहुत अच्छा कहा।

Exit mobile version