अफगानिस्तान के खिलाफ शतक बनाने के बाद रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू,देखें मजेदार वीडियो

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया ने अफगनिस्तान के खिलाफ अपना अंतिम मैच जीता। इसी मैच में विराट कोहली ने तीन के लंबे समय के बाद शतक बनाया। दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली ने अपना 71वां शतक बनाया।

INDvAFG

भारतीय टीम एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। टीम इंडिया सुपर 4 में पाकिस्तान और श्रीलंका से हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई। लेकिन भारतीय टीम ने अपना आखिरी मैच अफगानिस्तान से जीता। इसी मुकाबले में विराट कोहली फॉर्म में वापस लौटे। उन्होंने तीन साल बाद अपना 71 वां शतक बनाया। मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। शर्मा के इंटरव्यू में कोहली ने कुछ ऐसा कहा कि दोनों अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

कोहली का इंटरव्यू

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली का इंटरव्यू लिया। जब इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने विराट से सवाल करने शुरू किए तो किंग कोहली ने उनकी खिंचाई करना शुरू कर दी। रोहित शर्मा ने कहा ,” विराट बहुत बधाई हो आपको , आपके 71 वे शतक का पूरी इंडिया इंतजार कर रही थी। मैं जानता हूँ आप ज्यादा इंतजार कर रहे थे। आपने जो पारियां खेली है , उसमे काफी कुछ देखने को मिला। आपने अच्छे शॉट्स लगाए। तो आप अपनी इनिंग्स के बारे में बताइए , कैसे शुरुआत हुई और कैसी फीलिंग्स थी ?”

जवाब में विराट कोहली ने कहा ,” इतनी शुद्ध हिंदी बोल रहा है मेरे साथ पहली बार। ” कोहली के इतना कहने के बाद ही दोनों हंसने लगे। इसके बाद रोहित शर्मा ने कहा ,” मेरा तो थोड़ा हिंदी इंग्लिश मिक्स करने का इरादा था। लेकिन अभी हिंदी का इतना अच्छा रिदम मिला तो सोचा हिंदी में ही बात कर लेता हूँ। ” विराट और रोहित के इस वीडियो को BCCI ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो

वहीँ बात करें, अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच के बारे में , भारत ने अफगानिस्तान को 101 रन से हराकर टूर्नामेंट का अंत किया।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9005 posts and counting. See all posts by 4pillar

2 thoughts on “अफगानिस्तान के खिलाफ शतक बनाने के बाद रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू,देखें मजेदार वीडियो

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री