रोहित शेखर मर्डर केस:पत्नी अपूर्वा तिवारी गिरफ्तार

उत्तराखंड के पूर्व मुख्य मंत्री एन डी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा तिवारी को किया गिरफ्तार।

पूर्व दिवंगत मुख्य मंत्री एन डी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा तिवारी को हत्या के 9 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का शक रोहित के ड्राइवर ,पत्नी और नौकर पर था। अपूर्वा को गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने उससे तीन दिन तक पूछताछ की थी। पहले रोहित शेखर की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था लेकिन पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि रोहित की मौत गला दबाकर की गई थी।

मीडिया सूत्रों के अनुसार ,अपूर्वा तिवारी ने पुलिस के सामने कहा था कि रात को वो रोहित के साथ अंतरंग थी हो सकता है मुंह और गला दब गया हो। पुलिस के सामने अपूर्वा ने जो ब्यान दिया वो चौंकाने वाला था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अपूर्वा तिवारी पेशे से वकील है और जानती है कि हत्या के केस से कैसे बचना है। इसलिए वो हत्या के इस मामले को दुर्घटना बनाने की कोशिश कर रही है। रोहित 15-16 अप्रैल की रात को नशे में था। अगर ऐसा हुआ भी था तो उसे तुरंत अस्पताल क्यों नही ले जाया गया।

Comments

Translate »