रुबीना दिलाइक ने सड़क किनारे लिया चाट पापड़ी और गोलगप्पों का मजा, वीडियो देख फैंस बोले- ‘मैम हमारे लिए भी पैक करा लो’

रुबीना दिलाइक ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये उनकी फेवरेट जगह है और वे यहां जब भी आती है चाट-पापड़ी और गोलगप्पे खाना पसंद करती है।

बिग बोस 14 विजेता और टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनको अपने दोस्तों संग चाट पापड़ी और गोलगप्पों का लुत्फ़ उठाते देखा जा सकता है। रुबीना ने वीडियो  शेयर करते हुए बताया कि ये उनका फेवरेट प्लेस है और जब भी वे यहां आती है तो चाट पापड़ी खाना जरूर पसंद करती है।

फैंस के मुहं में आया पानी

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना मजे से चाट पापड़ी खा रही है। चाट खाने के बाद एक्ट्रेस कहती है कि आत्मा तृप्त हो गई। इसके बाद एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ गोलगप्पों का मजा लेती है। उनके दोस्त भी गोलगप्पे खाने में उनका पूरा साथ देते नजर आ रहे है। यह सब देख फैंस के मुहं में भी पानी आ गया।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

रुबीना के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है और 1 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके है। वीडियो देख लोग बड़े ही मजेदार कमेंट  कर रहे है। एक ने लिखा, ‘मैम हमारे लिए भी पैक करा लो।’ दूसरे ने लिखा, ‘रूबी भुख लगवा दी आपने।’ तीसरे ने लिखा,’ये चाट वाला कितना लकी है। कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरो कमेंट देखे जा सकते है।

Comments

Translate »