अक्षय कुमार ने पशु-पक्षियों के साथ बिताया अच्छा समय, कहा- ‘भगवान से इससे ज्यादा क्या मांग सकते है कि…’

अक्षय कुमार अपने सिंपल और हेल्थी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते है। अक्षय खुद को दिखावे की दुनिया से बहुत दूर रखते है। उनकी यही सादगी फैंस का दिल जीत लेती है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं, लेकिन रियल लाइफ में भी अक्षय अपने नेक कामों के वजह से अपने लाखों-करोड़ो फैंस का दिल जीत लेते है। इसके अलावा अक्षय अपनी असल जिंदगी में कुछ ऐसे काम करते है, जिन्हें करने से उन्हें ख़ुशी मिलती है। अक्षय एक सिंपल और हेल्थी लाइफ जीना पसंद करते है,और उन्हें प्रकृति से भी काफी जुड़ाव है। जिसकी झलक आपको निचे देखने को मिल जाएगी।

पशुओ को चारा खिलाते हुए नजर आए अक्षय

अक्षय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय बकरियों को घास खिलाते नजर आ रहे है। इसी के साथ वे काफी खुश भी नजर आ रहे है। वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म केसरी का गाना ‘तेरी मिट्टी’ चल रहा है, जो उनके इस वीडियो को और भी प्यारा बना रहा है।

भगावन का किया शुक्रिया अदा

इस वीडियो के साथ ही उन्होंने ऊपर वाले को शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा, ‘छोटी-छोटी चीजों में बड़ी बड़ी खुशियां मिल रही है। इससे ज्यादा और भगवान से क्या मांगे। भगवान आपका बहुत-बहुत धन्यवाद हर उस दिन के लिए जो हम इस प्रकृति के बीच बिता रहे है।

हाल ही में शेयर किए थे ये वीडियो

अक्षय कुमार बीते दिनों फैमिली के साथ राजस्थान के रणथंबोर नेशनल पार्क घूमने गए थे इस दौरान उन्होंने ये कुछ वीडियो शेयर किए थे।

बात करें अक्षय की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाले है। यह फिल्म 18 मार्च 2022 को सिनामघरों में रिलीज होगी।

Comments

Translate »