Site icon www.4Pillar.news

साहो मूवी ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 100 करोड़ किए पार

साहो मूवी ने 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 100 करोड़ किए पार

बॉलीवुड श्रद्धा कपूर और साउथ के सुपर स्टार प्रभास की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। रिलीज के दिन 24.40 करोड़ रुपए की ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म 5 दिन में 100 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर गई है।

फिल्म की पांच दिन की कमाई के आंकड़ों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस हफ्ते में फिल्म साहो 200 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल हो सकती है। प्रभास पिछली बार बाहुबली में पारम्परिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे। साहो फिल्म में प्रभास का एक्शन बिल्कुल हॉलीवुड के मॉडर्न अंदाज में देखने को मिला। कुल मिला कर साहो फिल्म एक्शन फिल्म प्रेमियों के लिए ज़बरदस्त मसाले वाली फिल्म है।


बाहुबली के निर्देशक सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म साहो ने फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार रिलीज के दिन शुक्रवार को 24.40 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ज़बरदस्त ओपनिंग की। शनिवार को फिल्म ने 25.20 करोड़ रुपए ,रविवार को 29.48 करोड़ रुपए ,सोमवार को 14.20 करोड़ रुपए और मंलवार के दिन 9.10 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म साहो ने 5 दिन में 100 करोड़की क्लब को पार करते हुए 102.38 रुपए की हिंदी वर्जन में बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर ली है।

Exit mobile version