सैफ अली खान ने इस तरह किया था करीना कपूर को प्रपोज

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी और सैफ अली खान की लव स्टोरी के बारे में बताया है। इससे पहले भी करीना कपूर ने कहा था कि मैं सैफ से पहले भी मिल चुकी हूं। लेकिन फिल्म ‘टशन’ के समय हम दोनों के बीच नया अहसास था।

टशन फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी लव स्टोरी

करीना कपूर ने बताया कि किस तरह पति सैफ अली खान ने उन्हें पहली बार शादी के लिए प्रपोज किया था। फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी शुरू हुई थी। आपको बता दें, सैफ करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी। फिल्म ‘टशन’ 2008 में रिलीज हुई थी।

सारा अली खान का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल, आप भी देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस करीना कपूर ने पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया ,”हम ग्रीस में फिल्म ‘टशन’ शूटिंग कर रहे थे। सैफ अली खान ने मुझसे कहा कि मैं सोच रहा हूं कि हमें शादी कर लेनी चाहिए। इसके बाद यही बात सैफ ने मुझसे लद्दाख में भी कही।

सैफ ने कहा,’हम बहुत अच्छे कपल बनेंगे।’ मैंने उस समय सैफ से कहा मुझे नहीं पता क्योंकि मैं तुम्हें ठीक से जानती भी नहीं। तो मेरा जवाब ना नहीं था मैं उनसे कहना चाह रही थी कि मैं तुम्हें जानती तो नहीं लेकिन बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी का सबसे बेहतर फैसला लिया। ” आपको बता दें ,सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी।

प्रभास की साहो फिल्म ने 15 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। टशन,कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी कई फिल्मों में दोनों ने ज़बरदस्त अभिनय किया है। सैफ अली खान और करीना कपूर का एक बेटा भी है। जिसका नाम तैमूर अली खान है। तैमूर अपनी क्युंटनेस की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहता है। तैमूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं।भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के नए गाने ‘हमार वाला डांस’ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Comments

Translate »