Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान और दिशा पटानी की ‘राधे’ फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग हुआ रिलीज,जबरदस्त अंदाज में दिखे भाईजान

सलमान खान और दिशा पटानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज हो गया है । भाईजान के गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है ।

सलमान खान और दिशा पटानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज हो गया है । भाईजान के गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है ।

सलमान खान के फैंस को जब से फिल्म के ट्रेलर में टाइटल ट्रैक राधे का टीजर सुना है ,तब से वे इसको लकेर बहुत उत्साहित थे । लेकिन अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं । जी हां , ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज हो गया है । साजिद-वाजिद के इस गाने को साजिद ने अपनी आवाज दी है । ज़ी म्यूजिक कंपनी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किए गए इस गाने में दबंग सलमान खान और दिशा पटानी का का डांस देखने लायक है । दोनों ने जबरदस्त परफॉमेंस दी है ।

ये भी पढ़ें , शहनाज गिल का इंग्लिश सॉन्ग देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप,देखें वीडियो

गाने के वीडियो में सलमान खान रोमांटिक लगने के साथ-साथ आक्रामक भी नजर आ रहे हैं । उन्होंने ‘वांटेड’ फिल्म के राधे की तरह गाने में बखूबी किरदार निभाया है । इससे पहले राधे फिल्म के ‘सीटी मार’ और ‘दिल दे दिया’ गाने रिलीज हो चुके हैं । दोनों गानों को दर्शकों भरपूर प्यार दिया है । अब इस लिस्ट में टाइटल ट्रैक भी शामिल हो गया है । तीन घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को अब तक 1,626,587 बार देखा जा चूका है ।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म इस साल ईद के त्यौहार पर 13 मई को रिलीज होगी । राधे फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी के अलावा रणदीप हुड्डा ,जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

Exit mobile version