Site icon www.4Pillar.news

Tiger Vs Pathaan: सलमान खान और शाहरुख खान को पसंद आई ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की स्क्रिप्ट, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

Tiger Vs Pathaan: सलमान खान और शाहरुख खान को पसंद  आई 'टाइगर वर्सेज पठान' की स्क्रिप्ट, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Tiger Vs Pathaan: सलमान खान और शाहरुख खान फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में एकसाथ नजर आने वाले है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान लंबे समय के बाद किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले है। दरअसल YRF इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ सबसे बड़ी एक्शन मूवी टाइगर वर्सेज पठान (Tiger Vs Pathaan) बनाने की तैयारी कर रहा है। वहीं अब जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी लॉक हो गई है और इसकी शूटिंग के बारे में भी जानकारी सामने आई है।

सलमान-शाहरुख की Tiger Vs Pathaan की स्क्रिप्ट हुई लॉक

सामने आई जानकारी के मुताबिक फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने सलमान और शाहरुख के साथ के साथ अलग-अलग मीटिंग की। इन मीटिंग्स के दौरान फिल्ममेकर ने दोनों सितारों को इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सुपरस्टार्स को यह स्क्रिप्ट पसंद आई है जिसके बाद टाइगर वर्सेज पठान की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है। वहीं अब इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2024 से शुरू हो जाएगी।

बता दे कि शाहरुख खान और सलमान खान स्टारर ‘टाइगर वर्सेज पठान’ का निर्माण आदित्य चोपड़ा कर रहे है जबकि सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

करण अर्जुन के बाद फिर साथ नजर आएँगे सलमान-शाहरुख

बता दे कि इसी साल की शुरूवात में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आए थे। दोनों खान्स को बड़े पर्दे पर एकसाथ देख फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। वहीं फिल्म ‘करण अर्जुन’ के 25 साल बाद ऐसा होगा कीं दोनों स्टार बतौर लीड एक्टर किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले है। ऐसे में सभी की निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई है।

यह भी पढ़े:Salman Khan Birthday: बर्थडे पार्टी के बाद शाहरुख़ खान को खुद बाहर तक छोड़ने आए सलमान खान, वीडियो देख फैंस को याद आए ‘करण-अर्जुन’ 

Exit mobile version