Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान ने फनी अंदाज में किया अपने नए गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ का ऐलान, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' जल्द ही रिलीज होने वाला है। सलमान ने इस गाने का ऐलान करते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। 

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का दूसरा गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ जल्द ही रिलीज होने वाला है। सलमान ने इस गाने का ऐलान करते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दे कि हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘नइयो लगदा’ रिलीज किया गया था, जिसने फैंस की  एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। वहीं अब इस फिल्म का दूसरा गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ रिलीज होने जा रहा है। सलमान खान ने बेहद ही फनी अंदाज में इस गाने के रिलीज की जानकारी दी है।

सलमान खान ने शेयर किया फनी वीडियो

दरअसल हाल ही में सलमान ने एक फनी वीडियो साझा करते हुए अपने नए गाने ‘बिल्ली बिल्ली’ के रिलीज की जानकारी दी है। सलमान ने जो वीडियो साझा किया है उसमें उनके  नए गाने के बोल तो सुने जा सकते है लेकिन वीडियो के साथ एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिल रहा है। दरअसल भाईजान ने जो वीडियो साझा किया है उसमें दो बिल्लियां पार्क में खेलते हुए नजर आ रही है।

बता दे ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म का ये गाना 2 मार्च को रिलीज होगा। वहीं फैंस को सलमान खान का ये फनी वीडियो भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस भाईजान के इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए।

कब रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

बता दे की ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, दग्गुबाती वेंकटेश और सिद्धार्थ निगम सहित कंई सितारे नजर आएँगे।

Exit mobile version