Site icon www.4Pillar.news

BB13: सलमान खान ने मधुरिमा को किया घर से बाहर

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान का एंग्री अवतार देखने को मिला है। शो के 'वीकेंड का वार में सलमान खान ने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जमकर क्लास ली।

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान का एंग्री अवतार देखने को मिला है। शो के ‘वीकेंड का वार में सलमान खान ने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जमकर क्लास ली।

टीआरपी में नंबर वन पर चल रहा है बिग बॉस 13

बिग में मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की पतीले से जमकर पिटाई की थी। इसी बात पर दबंग सलमान खान ने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जमकर क्लास ली। आपको बता दें ,मधुरिमा की पिटाई के बाद विशाल चलने से लाचार हो गए थे। लेकिन बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि सलमान खान विशाल और मधुरिमा पर जमकर बरस रहे हैं। उनकी हरकतों के लिए उन्हें सबक भी सीखा रहे हैं।

बिग बॉस के फैन पेज इंस्टाग्राम पर दिखाया गया है कि सलमान खान ने गुस्सा करने के बाद मधुरिमा तुली को बिग बॉस के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। हिंसक होने के कारण मधुरिमा तुली को शो से बाहर होना पड़ा है। जबकि विशाल आदित्य सिंह को राहत मिली है।

आपको बता दें,बिग बॉस 13 में पिछले हफ्ते कोई घर से बाहर नहीं हुआ था। इस हफ्ते पूरा परिवार नॉमिनेट था ,ऐसे में किसी का घर से बाहर जाना तय था। वैसे भी मधुरिमा तुली वोटिंग के मामले में काफी नीचे चल रही थी।

Exit mobile version