Site icon www.4Pillar.news

Salman Khan: आखिर कौन है ये महिला जिसके लिए सलमान खान ने आधी रात को शेयर किया पोस्ट, फैंस पूछ रहे सवाल 

Salman Khan: आखिर कौन है ये महिला जिसके लिए सलमान खान ने आधी रात को शेयर किया पोस्ट, फैंस पूछ रहे सवाल

सलमान खान ने एक महिला की फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सलमान के इस पोस्ट के पर फैंस कमेंट कर पूछ रहे है कि आखिर ये महिला कौन है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। इसी बीच सलमान ने बीती देर रात एक महिला की फोटो अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने इस महिला को श्रद्धांजलि दी है। वहीं सलमान के इस पोस्ट के बाद फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी है। सलमान के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर जानना चाह रहे है कि आखिर ये महिला कौन है ?

सलमान खान ने शेयर किया ये पोस्ट

दरअसल सलमान खान ने देर रात एक महिला की तस्वीर अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी प्यारी अद्दू, उस प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद जो आपने मुझे तब दिया जब मैं बड़ा हो रहा था। आपके लिए ढेर सारा प्यार, रेस्ट इन पीस मेरी प्यारी अद्दू।’

फैंस पूछ रहे सवाल ?

सलमान खान के इस पोस्ट ते ये बात तो पता चलती है कि इस महिला का निधन हो गया है। हालाँकि ये महिला कौन है इस बारे में अभिनेता ने कोई जिक्र नहीं किया। वहीं सलमान के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर जानना चाह रहे है कि आखिर ये महिला कौन है। वहीं कमेंट सेक्शन में कुछ फैंस कयास लगाते हुए भी नजर आ रहे है। कंई फैंस का कहना है कि ये बचपन में सलमान खान की केयर टेकर थी, तो वहीं कुछ फैंस ने इन्हे सलमान की  नैनी बताया है। हालाँकि ये महिला कौन है इस बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े: Video: जब सलमान खान के पास नहीं थे शर्ट और जींस खरीदने तक के पैसे, इस एक्टर ने की थी मदद, पुराने दिनों को याद कर रो पड़े भाईजान 

Exit mobile version