Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान ने लेह-लद्दाख से शेयर की तस्वीर, लंबे बाल और बाइक के साथ यूं नजर आए एक्टर 

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर लंबे बालों में नजर आ रहे है, और साथ ही उनकी बाइक खड़ी नजर आ रही है। 

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्टर लंबे बालों में नजर आ रहे है, और साथ ही उनकी बाइक खड़ी नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग में व्यस्त है। दरअसल पहले इस फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ था, जिसे अब बदलकर अब ‘भाईजान’ कर दिया गया है। सलमान खान ने ‘भाईजान’के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

‘भाईजान’ से सलमान खान का नया लुक

सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक्टर लेह लद्दाख की एक खूबसूरत सी लोकेशन पर खड़े नजर आ रहे है। इस तस्वीर में एक्टर बैक पोज में नजर आ रहे है। उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है। इसी के साथ कुछ दुरी पर उनकी बाइक खड़ी नजर आ रही है। इस तस्वीर में जो चीज फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खिंच रही है वो है एक्टर के लंबे बाल, जो हवा में खूब लहराते नजर आ रहे है। इस फोटो के शेयर करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा, ‘लेह लद्दाख।’

वायरल हुआ पोस्ट

सलमान खान का ये नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एक फैन ने उनके लुक की तारीफ करते हुए लिखा, ‘भाईजान सुपर लुक।’ दूसरे ने लिखा, ‘अपनी तस्वीर पोस्ट करने के लिए लाखों धन्यावद।’ इसके अलावा कंई फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी ड्राप कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

पिछली बार सलमान खान को फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में देखा गया था। इस फिल्म सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा नजर आए थे। बात करें भाईजान की अपकमिंग फिल्मों कि तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का दूसरा पार्ट लाने का भी ऐलान किया है।

Exit mobile version