Site icon www.4Pillar.news

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री फिल्म ‘फर्रे’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, भाईजान ने शेयर किया फिल्म का टीजर 

सलमान खान की भांजी अलीजेह फिल्म 'फर्रे' से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, भाईजान ने शेयर किया फिल्म का टीजर

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम तैयार है। अलीजेह फिल्म ‘फर्रे’ से डेब्यू कर रही है और हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। अलीजेह फिल्म फर्रे (Farrey) से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। बता दे बीते कंई दिनों सलमान की भांजी के डेब्यू की खबरें आ रही थी लेकिन इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी।

वहीं इसी बीच सलमान ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ‘सुबह सुबह एक नया वर्ड F सीखा। चार बजे बताऊंगा।’ वहीं अब सलमान खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बता दिया है कि वे फिल्म Farrey के बारे में बात कर रहे थे।

सलमान खान ने शेयर किया भांजी अलीजेह की फिल्म फर्रे का टीजर

दरअसल सलमान खान ने हाल ही में अपनी भांजी अलीजेह की डेब्यू फिल्म फर्रे का टीजर शेयर किया है। यह एक थ्रिलर फिल्म है। टीजर देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म की कहानी स्कूली बच्चों के आसपास घूमती है, जो एग्जाम में चीटिंग करने की कोशिश करते है। फर्रे के टीजर में अलीजेह भी काफी डरी सहमी सी नजर आ रही है।

कब रिलीज होगी फर्रे ?

बता दे कि फर्रे का निर्देशन नेशनल अवार्ड विनर सौमेंद्र पाधी ने किया है। इस फिल्म में अलीजेह के साथ जेन शॉ, शाही मेहता, प्रसन्ना बिश्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी जैसे सितारे नजर आएँगे। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी जरूर पढ़े: सलमान खान ने भांजी के साथ खेलते हुए शेयर किया क्यूट वीडियो, मामू के नक्शेकदमों पर चलती दिखी नन्ही आयत  

Exit mobile version