Site icon www.4Pillar.news

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक ?

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का हो गया तलाक ?

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक हो गया गया है। दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं। इस बार खुद शोएब मलिक ने एक हिंट दिया है। जिससे दोनों के बीच तलाक की खबर पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है। कुछ दिन पहले दोनों के तलाक की खबरें आई थीं। अब फिर शोएब मलिक ने इशारा किया है। जिससे दोनों के बीच तलाक की खबर और फ़ैल गई है।

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के बायो में बदलाव किया है। जिससे तलाक की खबरों पर मुहर लगती हुइ नजर आ रही है। पहले क्रिकेटर ने अपने बायो में ‘सुपरवूमन सानिया मिर्जा का पति’ लिखा था। लेकिन अब मलिक ने अपने बायो में बदलाव करते हुए यह लाइन हटा दी है।

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सानिया और शोएब के बीच तलाक हो गया है। लेकिन तलाक को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। न तो सानिया मिर्जा ने तलाक के बारे में कन्फर्म किया है और न ही शोएब मलिक ने ऐसी कोई बात कही है।

पहले भी आई थी ये खबर

पहले कहा गया था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। मलिक का एक पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ अफेयर बताया गया था। जबकि अभिनेत्री आयशा उमर ने इन खबरों का खंडन किया था। आयशा ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनकी और शोएब मलिक की वायरल होने वाली फोटो एक विज्ञापन की है।

शोएब-सानिया की शादी

बता दें, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने शादी पहले एक दूसरे को लगभग पांच महीने तक डेट किया था। शादी के आठ साल बाद यानि 2018 में सानिया ने शोएब के बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम ईजहान मलिक मिर्जा है। शोएब मलिक से शादी से पहले सानिया मिर्जा की उनके दोस्त सोहराब से सगाई टूट गई थी।

Exit mobile version