शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा कर रही हैं नए प्यार की तलाश, पूर्व टेनिस स्टार किस के साथ बसाएंगी अपना घर

सानिया मिर्जा और शोएब मालिक ने 2010 में शादी की थी। दोनों का इसी साल जनवरी महीने में तलाक हो गया था। अब शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा अपना घर बसाने की योजना बना रही हैं। पूर्व टेनिस स्टार ने इस बात का खुलासा एक शो में किया।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा

पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आने वाली हैं। शो का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें सानिया मिर्जा अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवालों के जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।

भारतीय टेनिस स्टार से 2010 में शादी के लगभग 14 साल बाद शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हो गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की पाकिस्तानी टीवी अभिनेत्री सना जावेद से शादी के बाद मिर्जा और मलिक का तलाक हो गया था। अब तलाक के पांच महीने बाद सानिया मिर्जा ने कहा कि उन्हें अब नया प्यार तलाशना होगा। यह बात उन्होंने कपिल शर्मा के शो में कही।

नए प्यार की तलाश में हैं सानिया मिर्जा

कॉमेडियन कपिल शर्मा के टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सानिया मिर्जा,  बॉक्सर मेरी कॉम और बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल एक साथ नजर आने वाली हैं। दरअसल, राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर वाले एपिसोड के अंत में शो के अगले एपिसोड का प्रोमो वीडियो चलाया गया था। प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा कहते नजर आ रहे हैं कि शाहरुख खान सर ने कहा था कि अगर उन पर कोई फिल्म बनेगी तो उसमें लव इंट्रेस्ट का रोल निभाना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में सानिया मिर्जा ने कहा,” अभी मुझे पहले लव इंट्रेस्ट को ढूंढना है। ”

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक

इसी साल 19 जनवरी को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने टीवी अभिनेत्री सना जावेद के साथ अपने निकाह की तस्वीरें शेयर की थीं। जिसका बाद सानिया मिर्जा के परिवार ने सोशल मीडिया पर इस बात को कन्फर्म कर दिया था कि सानिया और शोएब मलिक का कई महीने पहले ही तलाक हो चूका है।

सानिया मिर्जा के परिवार द्वारा जारी किए गए तलाक के ब्यान में कहा गया था कि इस संवेदनशील समय में हम सभी शुभचिंतकों से किसी भी तरह की बयानबाजी से बचने की अपील करते हैं।

बता दें, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2010 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। जिसका नाम इजान मलिक मिर्जा है। तलाक के बाद सानिया मिर्जा अपने बेटे इजान के साथ पाकिस्तान से वापस हैदराबाद आ गई थी। अब देखना यह होगा कि शनिवार के दिन टीवी पर आने वाले द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्जा अपनी निजी जिंदगी और नए प्यार के बारे में क्या-क्या बातें करेंगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9271 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments