Heeramandi 2 : संजय लीला भंसाली ने की ‘हीरामंडी’ के सीजन 2 की अनाउंसमेंट, देखिए वीडियो 

Heeramandi 2 : संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं अब भंसाली इस सीरीज का सीजन 2 लेकर आने वाले है। हाल ही में उन्होंने ….

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस वेब सीरीज को दर्शको की तरफ से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दे कि इस सीरीज में मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्डा, संजीदा शेख और शर्मीन शहगल अहम भूमिकाओं में नजर आई थी।

मेकर्स ने की Heeramandi 2 की अनाउंसमेंट

बता दे कि  हीरामंडी की सफलता के बाद मेकर्स जल्द ही इस सीरीज का अगला सीजन यानि हीरामंडी 2 लेकर आने वाले है। हाल ही में निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर करते हुए हीरामंडी सीजन 2 की अनाउंसमेंट की है। इस वीडियो में 100 डांसर्स को मुंबई के कार्टर रोड पर इस सीरीज के गानों पर डांस करते देखा जा सकता है।

संजय लीला भंसाली ने बताई हीरामंडी 2 की कहानी

संजय लीला भंसाली ने इंटरनेशनल आउटलेट वैरायटी को दिए इंटरव्यू में हीरामंडी के दूसरे सीजन की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने इस सीरीज की कहानी भी बता दी है। भंसाली ने कहा, “हीरामंडी 2 में महिलाएँ अब लाहौर से फ़िल्मी दुनिया में आती है। विभाजन के बाद अब उन्होंने लाहौर छोड़ दिया है और उनमें से अधिकांश मुंबई फिल्म इंडस्ट्री या कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में बस गई है। इसलिए बाजार में उनका सफर अभी भी वैसा ही रहता है। उन्हें अभी भी नाचना पड़ता है लेकिन इस बार निर्मताओं के लिए, नवाबों के लिए नहीं। तो यह दूसरा सीजन है जिसकी हम योजना बना रहे है, देखते है यह कहाँ तक जाता है।”

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9278 posts and counting. See all posts by 4pillar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *