Site icon www.4Pillar.news

Video: सपना चौधरी और संतोख सिंह का पंजाबी गाना ‘मौजां’ यूट्यूब पर खूब मचा रहा है धमाल

देसी क्वीन सपना चौधरी अपने धमाकेदार डांस से हर बार अपने फैंस को हैरान कर देती है। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का नया गाना "मौजां" रिलीज हुआ है। यह पंजाबी गाना देखते ही देखते यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

खूब वायरल हो रहा है सपना चौधरी का पंजाबी गाना

सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो

देसी क्वीन सपना चौधरी अपने धमाकेदार डांस से हर बार अपने फैंस को हैरान कर देती है। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का नया गाना “मौजां” रिलीज हुआ है। यह पंजाबी गाना देखते ही देखते यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

मौजां गाने में सपना चौधरी और पंजाबी गायक संतोख सिंह की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ ही दिन पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो को अब तक 41,837 बार देखा जा चुका है।

पंजाबी, हरियाणवी ,भोजपुरी और बॉलीवुड की फिल्मों में अपना तहलका मचा देने वाली सपना चौधरी के इस गाने ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में देसी गर्ल सपना चौधरी कमाल का डांस करती हुई नजर आ रही है। सपना चौधरी के हर गाने की तरह इस गाने ने भी इंटरनेट पर धमाल मचा  रखा है।

आपको बता दें, सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज पर रागिनी से शुरू की थी। बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी की पॉपुलरटी और ज्यादा बढ़ गई।

जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला। सपना ने करीना कपूर के साथ ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म में’ ‘हट जा ताऊ’ गाने पर ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी फ़िल्म “बैरी कंगना’ में आइटम सॉन्ग” किया। बॉलीवुड में सपना चौधरी ने ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” फिल्म के साथ डेब्यू किया था।

Exit mobile version