सारा अली खान ने धूमधाम से मनाया पिता सैफ अली खान का बर्थडे, अब्बा के लिए केक और बेस्ट डैड के गुब्बारे लेकर पहुंची एक्ट्रेस 

सैफ अली खान का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान उनके लिए केक और गिफ्ट्स लेकर उनके घर पहुंची। इस दौरान के कंई वीडियो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैफ अली खान आज 16 अगस्त को अपना 54वां बर्थडे मना रहे है। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएँ दे रहे है। करीना कपूर ने भी एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। वहीं अब सैफ के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम उन्हें सरप्राइज देने उनक घर पहंचे। इस दौरान दोनों अपने अब्बा के लिए केक और गिफ्ट्स लेकर पहुंचे थे।

सैफ के बर्थडे पर सारा ने दिया सरप्राइज

दरअसल हाल ही में सारा को सैफ और करीना के घर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के एक हाथ में केक नजर आ रहा है। वहीं दूसरे हाथ  में उन्होंने ढेर सारे गुब्बारे पकडे हुए थे। इन गुब्बारों पर बेस्ट डैड और हैप्पी बर्थडे लिखा था।

अब्बा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए इब्राहिम

वहीं सारा के बाद उनके भाई इब्राहिम अली खान भी अपने पिता के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे थे। इस दौरान स्टारकिड ने पैपराजी को भी पोज दिए।

सैफ ने बच्चों के साथ काटा केक

सारा ने अपने पिता के बर्थडे सेलिब्रेशन की कंई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की है। पहली तस्वीर में दोनों भाई-बहन अपने पिता के साथ पोज देते नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ को अपना बर्थडे केक कट करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान करीना कपूर भी उनके साथ नजर आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे  अब्बा।”

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *