Site icon www.4Pillar.news

Video: माँ अमृता सिंह के साथ स्पॉट हुई सारा अली खान, कुछ इस अंदाज में नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी 

Video: माँ अमृता सिंह के साथ स्पॉट हुई सारा अली खान, कुछ इस अंदाज में नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी

सारा अली खान हाल ही में अपनी माँ अमृता सिंह के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता को देखकर लोग हैरान रह गए।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। सारा अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने क्यूट अंदाज से भी लोगों को दिल जीत लेती है। वहीं इसी बीच सारा को अपनी माँ अमृता सिंह के साथ स्पॉट किया गया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

माँ अमृता सिंह के साथ दिखी सारा

दरअसल हाल ही में सारा अली खान का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सारा एक नई बन रही बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए नजर आ रही है। दरअसल वे इन दिनों एक नए ऑफिस की तलाश कर रही है। वीडियो में सारा कैज़ुअल लुक में नजर आ रही है। इस दौरान उन्हें पिंक शॉर्ट्स और वाइट क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा सकता है।

सैफ अली खान की पहली पत्नी को देख हैरान हुए लोग

वीडियो में अमृता सिंह भी कैज़ुअल लुक में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने ब्लू जींस और लूज़ शर्ट पहनी है,  लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खिंचा वो थे अमृता के सफेद बाल। दरअसल अमृता को इस हाल ही में देख कंई लोग शॉक रह गए। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है।

बता दे कि अमृता सिंह ने साल 1991 में अपने से 13 साल छोटे एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। हालाँकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद सैफ ने जहां करीना कपूर से शादी की है। वहीं अमृता अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ रहती है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थी। वहीं अब वे जल्द ही मेट्रो इन दिनों, ए वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Exit mobile version