पूर्व मिस इंडिया सुष्मिता सेन की स्कूल ग्रुप फोटो हुई वायरल, पहचानने में आपको भी आ जाएगा पसीना

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्कूल टाइम की ग्रुप फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुष्मिता सेन को पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है। क्या आप उनको पहचान सकते हैं ?

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। उनकी ये फोटो स्कूल टाइम की है। ये तस्वीर उस समय की है जब सुष्मिता सेन 17 साल की थी और उनके अंदर आत्मविश्वास की कमी थी। सुष्मिता सेन ने नई दिल्ली के गोल्डन जुबली इंस्टिट्यूट में पढ़ाई की है। सुष्मिता सेन ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” सबको गुड मॉर्निंग , ये देखो मुझे क्या मिला ? क्लास ,1992-1993 की तस्वीर। ”

पूर्व फेमिना मिस इंडिया सुष्मिता सेन की स्कूल ग्रुप फोटो हो रही है वायरल।उसको पहचानने में आपको भी आ जाएंगे चक्कर
पूर्व फेमिना मिस इंडिया सुष्मिता सेन की स्कूल ग्रुप फोटो

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर आगे लिखा ,” इस लाइन में खड़ी हूं। उस समय मैं 17 साल की थी और मेरे अंदर आत्मविश्वास की भी कमी थी। उस समय मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि अगले साल मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। मेरी पसंद और मेरा व्यक्तित्व बिल्कुल ही बदल जाएगा। इसको मैं अपनी जिंदगी का टर्निंग पाईंट मानती हूं। जो आपकी जिंदगी में बिल्कुल ही अलग समय पर आता है।”

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ माल‌दीव‌ में छुट्टियां मना रही हैं। उनकी बेटियों का नाम रिनी और अलीशा है।

सुष्मिता सेन साल 1994 में फेमिना मिस इंडिया और उसी साल मिस यूनिवर्स भी बनी। वह पहली भारतीय महिला हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज पहना। सुष्मिता सेन ने ये दोनों ख़िताब 18 साल की उम्र में अपने नाम किए थे। सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। सुष्मिता सेन ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से शुरू की थी।

Comments

Translate »