सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, ईद 2020 पर आपसे ईदी लेने आ रहे हैं भाईजान

1
Good news for the fans of Salman Khan
सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। दरअसल, 2020 की ईद पर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपने फैंस से ईदी लेने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस से ईद पर आने का वादा किया था।

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। दरअसल, 2020 की ईद पर बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपने फैंस से ईदी लेने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस से ईद पर आने का वादा किया था।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के चाहने वालों के लिए खुशखबरी आई है। दरअसल, जैसे पिछले कई सालों से सलमान खान की हर ईद पर कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इस बार खबर आ रही थी कि सलमान खान संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म इंशाअल्लाह में आलिया भट्ट के साथ काम करने वाले थे और इस फिल्म के रिलीज का समय 2020 की ईद का रखा गया था। लेकिन सलमान खान ने किसी कारण संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया। जिसके बाद उनके फैंस ये सोच रहे थे की भाईजान आने वाली ईद पर कौनसी फिल्म लेकर आएंगे ? लेकिन अब फैंस की जिज्ञासा का समय खत्म हो गया है। सल्लू मियां इस बार प्रभुदेवा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘राधे’ के साथ 2020 की ईद पर अपने फैंस से ईदी लेने आ रहे हैं। ये खबर सलमान के चाहने वालों के लिए बहुत अच्छी है। ये भी पढ़ें, सलमान खान की भारत फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ कमाए

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म समीक्षक कमाल रशीद खान के एक ट्वीट के मुताबिक सलमान खान प्रभुदेवा के साथ अपने फैंस से ईदी लेने आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान राधे का किरदार निभाएंगे और फिल्म का नाम भी यही होगा।

सलमान खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा,” ईद पर फिल्म जरूर रिलीज होगी। पहले प्रभुदेवा के साथ 20 दिसंबर को दबंग-3 रिलीज होगी। उसके बाद ईद पर एक और फिल्म रिलीज होगी। ” इससे पहले सलमान खान की दो फिल्मों इंशाअल्लाह और किक 2 की 2020 की ईद पर रिलीज होने के खबरें आ रही थी। लेकिन इंशाअल्लाह फिल्म में सलमान खान खुद काम करने से मना कर दिया है जबकि किक 2 फिल्म के बारे साजिद नाडियाडवाला ने साफ इंकार कर दिया है। निक जोनास के कॉन्सर्ट में प्रियंका चोपड़ा ने लहराई फैन की ब्रा… , देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here