जानिए,जब आयुष्मान खुराना रात भर फिल्म की शूटिंग करते थे तो घर पर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप क्या करती थी

0
13
Know, what did his wife Tahira Kashyap do at home when Ayushman Khurana was shooting the film overnight.
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन का एक बहुत बड़ा राज खोला है। ताहिरा कश्यप ने बताया की जब आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन का एक बहुत बड़ा राज खोला है। ताहिरा कश्यप ने बताया की जब आयुष्मान खुराना रात भर शूटिंग करते थे वह घर में रहकर पूरी रात रोती रहती थी।

टीवी शो रोडीज से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्में आजकल दर्शकों को खूब लुभा रही हैं। उनकी हाल ही रिलीज हुई फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का पूजा अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपने जीवन का एक बड़ा राज खोला है। ताहिरा ने बताया कि जब आयुष्मान खुराना रात भर शूटिंग करते थे तो वह घर पर रह कर पूरी रात रोटी रहती थी। ताहिरा के रोने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनका डिप्रेशन था। ताहिरा ने अपने डिप्रेशन को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात की है।

मिड डे को दिए गए इंटरव्यू में ताहिरा कश्यप ने बताया कि वह कैसे अपने डिप्रेशन से बाहर निकली है। ताहिरा कश्यप ने बताया,” मैं दोहरी जिंदगी जी रही थी। मेरे पति शूटिंग पर रहते थे तो मैं अपना सारा समय रातभर रोते हुए गुजारती थी। लेकिन सुबह होते ही मेरे चेहरे पर खुशी होती थी। जिससे मैं अपने बच्चों के सामने एक लूजर की तरह न दिखूं। मैंने कभी भी अपने शरीर दिमाग और आत्मा को एक इकाई के रूप में नहीं समझा। मैंने हमेशा यही सोचा कि शारीरिक सेहत जरूरी है मानसिक तो कुछ होता ही नहीं है। इसलिए मैं एक्सरसाइज करती थी। लेकिन मुझे लगता है कि कैंसर नकारात्मकता को पनाह दे रहा था। मैं डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने मुझे क्लीनिकली डिप्रेस्ड बताया।”

ताहिरा कश्यप ने आगे कहा ,” मुझे गर्व है कि मुझे उस समय कैंसर हुआ ,जब मैं उससे पूरी तरह निपटने के लिए तैयार थी।” आपको बता दें, ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने साल 2008 में शादी की थी। उनके दो बच्चे भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here