Site icon www.4Pillar.news

जम्मू कश्मीर के बड़गांव में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर,ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिला में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षाबलों ने यहां एक ज़ोल्वा इलाके में एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है।

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिला में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षाबलों ने यहां एक ज़ोल्वा इलाके में एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। इलाके में अभी भी कुछ और आतंकी छिपे होने की आशंका है।  सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। सेना और पुलिस ने पूरे इलाके को घेर रखा है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि चादूरा इलाके के ज़ोल्वा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की अपील की लेकिन वे नहीं माने और उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया। आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को सुनिश्चित बनाने के लिए गांव के बुजुर्गों और मौलवियों की भी मदद ली जा रही है। लेकिन वह गोलियां चला रहे हैं। सुरक्षाकर्मी भी पूरा सयंम  बरते हुए उनकी गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं। इस अभियान में एक तीन के मारे जाने की सुचना मिली है।

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद हुआ है। इससे पहले जम्मू कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने गुमराह युवाओं से मुख्यधारा में लौटने की अपील की थी।

जम्मू कश्मीर पुलिस के एक ट्वीट के अनुसार, आईजीपी कश्मीर ने कहा ,” एक बार फिर उन सभी गुमराह युवाओं से अपील करता हूं ,जो आतंकी गतिविधियों में शामिल हो गए हैं। वे हिंसा का रास्ता छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो जाएं। ” उन्होंने कहा कि पुलिस उन्हें खुले दिल से स्वीकार करने के लिए प्रतिबद्ध है। क्योंकि समाज को विशेष रूप से उनके माता पिता को उनकी जरूरत है।

Exit mobile version