Site icon www.4Pillar.news

3 Idiots: जल्द आ रहा है ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल, फिल्म का हिस्सा न होने पर भड़की करीना कपूर, कहा-‘मेरे बिना ही…’ 

3 Idiots: हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करीना 3 इडियट्स के सीक्वल के बारे में बात करते हुए नजर आ रही है। 

3 Idiots: हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करीना ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल के बारे में बात करते हुए नजर आ रही है।

3 Idiots Sequel: साल 2009 में आई फिल्म ‘3 इडियट्स’ बॉलीवुड की मोस्ट आइकोनिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी और करीना कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आ थे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कंई रिकॉर्ड बनाए थे। वहीं फैंस आज भी इस फिल्म को बड़े चाव से देखना पसंद  करते है और साथ ही इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर कर ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल के बारे में हिंट दिया है।

करीना ने ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल के बारे में दिया हिंट

दरअसल हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी नाराज नजर आ रही है। वीडियो में करीना कहती है, “मुझे अभी पता चला कि जब मैं छुट्टियों पर गई हुई थी तो ये तीनो कुछ कर रहे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस का क्लिप जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बड़ा सीक्रेट है। मतलब जरूर कुछ गड़बड़ है। अब प्लीज ये मत कहना कि ये शरमन जोशी की मूवी का प्रमोशन है। लगता है कि ये सीक्वल की तैयारी कर रहे है। लेकिन ये तीनों मेरे बिना ऐसा कैसे कर सकते है ? मुझे लगता है कि बोमन को इसके बारे में पता होगा। मैं अभी फोन करके पता करती हूँ कि आखिर ये सब चल क्या रहा है।”

बोमन ईरानी ने किया कंफर्म

‘3 इडियट्स’ के सीक्वल को बोमन ईरानी ने भी कंफर्म किया है। बता दे कि बोमन ने इस फिल्म में ‘वायरस’ का किरदार निभाया था। एक्टर ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल के बारे में बात करते नजर आ रहे है।

एक्साइटेड हुए फैंस

वहीं ‘3 इडियट्स’ के सीक्वल की खबर सुन फैंस ख़ुशी से झूम उठे है। कंई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, ‘खुशी के मारे मेरी आँखों में आँसू आ गए।’ दूसरे ने लिखा, ‘हे भगवान, क्या सच में दूसरा पार्ट आ रहा है। मैं आज बहुत खुश हूँ।” कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

Exit mobile version