Site icon www.4Pillar.news

500 करोड़ के पार पहुंची पठान फिल्म, जानिए टोटल कमाई 

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पांच दिन में पठान फिल्म अपने बजट से दुगनी कमाई कर चुकी है

शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। पांच दिन में पठान फिल्म अपने बजट से दुगनी कमाई कर चुकी है।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पठान फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। रिलीज से पहले कई विवादों का सामना कर चुकी पठान फिल्म की हर दिन 100 करोड़ की औसत कमाई कर रही है। 260 करोड़ के बजट में  बनीं पठान फिल्म कमाई के मामले में पांच सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

पठान फिल्म ने रिलीज के दिन 25 जनवरी को रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में पठान ने इतिहास रच दिया है। इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई के मामले में पठान फिल्म ने यह साबित कर दिया है कि शाहरुख खान का स्टारडम अभी भी जिन्दा है। वहीँ, बात करें फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो यह बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भाग रही है। फिल्म की हर रोज की औसतन कमाई 100 करोड़ हो रही है।

Pathan Film Collection

बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान फिल्म को सबसे ज्यादा फायदा रविवार के दिन हुआ है। रविवार की छुट्टी के दिन पठान फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 550 करोड़ हो गई है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार, पठान फिल्म ने रविवार के दिन 550 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बाद यह साबित हो गया है कि शाहरुख़ खान वास्तव में बॉलीवुड के बादशाह हैं।

बता दें, शाहरुख खान ने पठान फिल्म के रिलीज से पहले कोलकाता में एक इवेंट के दौरान कहा था कि अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो, क्योंकि तूफ़ान आने वाला है। वाकई में पठान फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। इसी के साथ शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की पठान ऐसी पहली फिल्म बन गई है जिसने पांच दिन में इतनी कमाई की है।

Exit mobile version