Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख़ खान ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, ‘पठान’ से नया लुक शेयर कर लिखा ये खास नोट 

शाहरुख़ खान ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, 'पठान' से नया लुक शेयर कर लिखा ये खास नोट

दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर शाहरुख़ खान ने ‘पठान’ फिल्म से उनका नया लुक शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख़ ने दीपिका के लिए एक खास मैसेज लिखा है।

Deepika Padukone Birthaday: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज 5 जनवरी को अपना 37 वां जन्मदिन मना रही है। दीपिका के बर्थडे पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं अब बॉलीवुड के किंग खान उर्फ़ शाहरुख़ खान ने भी खास अंदाज में दीपिका को बर्थडे विश किया है। दीपिका के जन्मदिन पर शाहरुख़ खान ने ‘पठान’ फिल्म से उनका नया लुक पोस्टर शेयर किया है।

शाहरुख़ खान ने किया दीपिका को बर्थडे विश

दीपिका पादुकोण के बर्थडे शाहरुख़ ने ‘पठान’ फिल्म से उनका नया लुक पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में  दीपिका हाथ में बंदूक़ थामे एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रही है। ये पोस्टर शेयर करते हुए किंग खान ने कैप्शन में अपनी दिल की बात लिखी है। शाहरुख़ ने लिखा, ‘मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण, आप कैसे अपने अलग-अलग अवतार से स्क्रीन को होल्ड कर लेती हो। मुझे हमेशा आप पर गर्व है। मैं उम्मीद करता हूँ कि आप हर एक दिन और नई ऊँचाइयों को छुओ। हैप्पी बर्थडे …ढेर सारा प्यार।’

दीपिका और शाहरुख की फ़िल्में

बता दे कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहरुख़ खान लीड रोल में नजर आए थे। इसके अलावा शाहरुख और दीपिका ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस‘ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसे फिल्मों में भी साथ में काम किया है। अब जल्द ही दोनों ‘पठान’ फिल्म में साथ नजर आने वाले है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आप इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलगु में देख सकते है। दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में पुरे किए 15 साल, शाहरुख़ खान ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर यूं दी बधाई 

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों कि तो वे जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएँगी। इसके अलावा वे अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ फिल्म में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version