Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण स्टारर पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले ही दिन 100 करोड़ का कलेक्शन कर बनाया रिकॉर्ड 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान फिल्म का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला है। पठान फिल्म ने रिलीज के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान फिल्म का जादू लोगों के सर चढ़कर बोला है। पठान फिल्म ने रिलीज के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

फिल्म ज़ीरो के चार साल बाद बड़े पर्दे पर पठान फिल्म के साथ कमबैक करने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। पठान फिल्म के रिलीज का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जोकि बुधवार के दिन खत्म हो गया है। 25 जनवरी 2023 को पठान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पठान फिल्म ने रिलीज के दिन कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना दिया है। एक तरफ फिल्म में शाहरुख खान के अभिनय की तारीफ हो रही है तो वहीँ दूसरी तरफ दीपिका का ग्लैमर्स अंदाज सिल्वर स्क्रीन पर सीटी मार रहा है। इनके अलावा जॉन अब्राहम का विलेन का रोल दर्शकों को बहुत पसंद आया।

पठान मूवी का कलेक्शन

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। पठान के रिलीज के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म विश्लेषकों और और सोशल मीडिया पर पठान फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार पठान फिल्म ने रिलीज के पहले दिन की कमाई के मामले में बाहुबली 2 और KGF फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

तरण आदर्श की रिपोर्ट

वहीँ, फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, पठान फिल्म ने बुधवार शाम 08:15 बजे तक 25.05 करोड़ की कमाई कर ली थी।

पठान का कुल कलेक्शन

KOIMOI की रिपोर्ट के अनुसार पठान फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। पठान फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 51.60 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके अलावा पठान ने अन्य अभी भाषाओँ में 53.25 करोड़ रुपए का फर्स्ट डे कलेक्शन किया है। कोइमोइ की रिपोर्ट के अनुसार पठान फिल्म ने पहले दिन कुल 104.85 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ पठान फिल्म इस साल की रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

Exit mobile version