Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदी आलिशान प्रॉपर्टी, कीमत 12.91 करोड़ रूपए 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में खरीदी आलिशान प्रॉपर्टी, कीमत 12.91 करोड़ रूपए

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग में करोड़ों रूपए की जमीन खरीदी है। सुहाना ने ये जमीन खेती करने के लिए खरीदी है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करेंगी। इसी बीच किंग खान की बेटी ने कुछ ऐसा किया है जिससे वे एक बार फिर चर्चा में आ गई है। दरअसल सुहाना ने अलीबाग में डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी है। इस प्रॉपर्टी को खरीदने के लिए सुहाना ने तक़रीबन 13 करोड़ रूपए खर्च किए है।

सुहाना खान ने खरीदी करोड़ो रूपए की आलिशान प्रॉपर्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में खेती करने के लिए जमीन खरीदी है। इस जमीन की कीमत 12 करोड़ 91 लाख बताई जा रही है। डेढ़ एकड़ की इस जमीन में 2218 स्क्वायर फ़ीट पर निर्माण कार्य भी हुआ है। इस जमीन की ट्रांजक्शन और रजिस्ट्रेशन 1 जून को हुआ था और सुहाना ने इस जमीन के लिए 77 लाख 46 हजार रूपए की स्टैम्प ड्यूटी पे की है। सुहाना खान ने ये जमीन अंजलि, रेखा और प्रिया नाम की तीन बहनो से खरीदी है जिन्हे यह जमीन उनके पिता से विरासत में मिली थी।

बता दे कि सुहाना खान के जमीन खरीदने से पहले अलीबाग में शाहरुख खान का एक आलिशान बंग्ला भी है। किंग खान ने अपना 52वां जन्मदिन इसी बंगले में मनाया था। शाहरुख़ के इस बंगले में स्विमिंग पूल और हैलीपैड सहित कंई सुविधाएँ है।

कब रिलीज होगी द आर्चिज ?

गौरतलब है कि सुहाना खान जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर सहित कंई स्टारकिड्स नजर आएँगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हालाँकि अभी तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

Exit mobile version