Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान की Dunki ने दूसरे दिन बॉक्स पर की धांसू कमाई, जानें टोटल कलेक्शन

शाहरुख खान की Dunki ने दूसरे दिन बॉक्स पर की धांसू कमाई, जानें टोटल कलेक्शन

Dunki Box Office Collection: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की डंकी फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच रही है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सिनेमा प्रेमी डंकी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पठान और जवान के बाद शाहरुख़ खान की डंकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शाहरुख खान की यह इस साल तीसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। इससे पहले पठान और जवान फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। अब बॉक्स ऑफिस पर डंकी का डंका बज रहा है।

पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित डंकी फिल्म को फैन खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के दिन जबरदस्त ओपनिंग की। डंकी ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ रुपए के करीब कलेक्शन किया अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। सैनिलक की रिपोर्ट के अनुसार, डंकी फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, फिल्म के सभी वर्जन ने 49 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

वहीं, डंकी की वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब 58 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। भारत के अन्य शहरों की तुलना में डंकी मूवी ने मुंबई और चेन्नई में ज्यादा कमाई की है। अब तक फिल्म की टोटल कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पर 101 करोड़ की टोटल कमाई हो गई है। हालांकि, शाहरुख खान की पठान और जवान फिल्म ने तगड़ी कमाई की है। पठान ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 38 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, जवान फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 68 करोड़ रुपए कमाए थे। अब उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड पर डंकी की कमाई में बढ़ोतरी होगी।

डंकी फिल्म की कहानी

यह फिल्म पंजाब के 5 ऐसे लोगों की कहानी दर्शाती है जो पैसे कमाने के लिए विदेश जाना चाहते हैं। लेकिन उनको वैध वीजा नहीं मिल पाता है। ऐसे में ये चारों डंकी मारकर विदेश जाते हैं। जहां उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

राजकुमार हिरानी की डंकी की स्टारकास्ट

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी मूवी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी,अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर ने लीड रोल किया है। फिल्म बजट 120 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

Exit mobile version