Site icon www.4Pillar.news

Shahid Kapoor: ‘विवाह’ के वेडिंग सीन में पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर, हो गए थे नाराज, डायरेक्टर ने किया खुलासा 

सूरज बड़जात्या ने बताया कि विवाह फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को अरेंज मैरिज के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे बताया कि जब मैरिज सीन के दौरान शाहिद को पगड़ी पहनने के लिए कहा गया तो वे काफी नाराज हो गए थे।

सूरज बड़जात्या ने बताया कि ‘विवाह’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को अरेंज मैरिज के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे बताया कि जब मैरिज सीन के दौरान शाहिद को पगड़ी पहनने के लिए कहा गया तो वे काफी नाराज हो गए थे।

डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की साल 2006 में आई फिल्म ‘विवाह’ जबरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में अरेंज मैरिज को बड़े ही खूबसूरत ढंग से दिखाया गया था, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी। दर्शक आज भी इस फिल्म को बड़े चाव से देखना पसंद करते है। इस फिल्म को रिलीज हुए तो कंई साल बीत गए है लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर ने हाल ही में शाहिद कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

डायरेक्टर ने किया ये खुलासा

सूरज बड़जात्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘विवाह’ फिल्म और शाहिद कपूर को लेकर कंई खुलासे किए है। डायरेक्टर ने बताया कि आज भी वे शाहिद कपूर को इस बात के लिए चिढ़ाते है कि ‘विवाह’ फिल्म  की शूटिंग के दौरान उन्हें अरेंज मैरिज के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी।

डायरेक्टर ने बताया एक सीन के दौरान जब उन्हें (शाहिद को) शादी के लिए लड़की देखने के लिए जाना था तो वे अपनी मर्जी कोट और जींस पहनकर आ गए, जबकि इस सीन के लिए हमने दूसरे कपडे डिसाइड किए थे।

पगड़ी पहनने पर नाराज हो  गए थे शाहिद

डायरेक्टर ने आगे ‘विवाह’ फिल्म के वेडिंग सीन का भी जिक्र किया जिसमें  शाहिद को पगड़ी पहननी थी। उन्होंने बताया कि जब शाहिद से कहा गया कि इस सीन के लिए उन्हें पगड़ी पहननी पड़ेगी तो वे काफी निराश हो गए थे। हालाँकि बाद में अपनी शादी में उन्होंने वही सब किया।

बात करें विवाह फिल्म की कास्ट की तो शाहिद कपूर और अमृता राव के अलावा अनुपम खेर, आलोक नाथ, सिमा बिस्वास, समीर सोनी, लता सबरवाल और मोहनीश बहल इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

Exit mobile version