शाहिद कपूर की कबीर सिंह बनी ब्लॉकबस्टर मूवी,4 दिन में की जबरदस्त कमाई

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने रिलीज के दिन 20.21 करोड़ रुपए की कमाई की थी। रिलीज के बाद फिल्म ने सिनेमा घरों में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ‘कबीर सिंह ‘फिल्म अब ब्लॉकबस्टर मूवीज की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म ने वर्किंग डे सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की है। कबीर सिंह शाहिद कपूर की पहली ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज के पहले दिन इतनी बड़ी कमाई की है। इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत ने रिलीज के पहले दिन 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म कबीर सिंह ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 20.21 करोड़ रुपए , शनिवार को 22 .71 करोड़ रुपए ,रविवार को 27.91 करोड़ रुपए और सोमवार को 17.54 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। चार दिन में कबीर सिंह फिल्म ने 88.37 करोड़ रुपए की कमाई कर ड़ाली है।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) को फिल्म समीक्षकों ने बहुत अच्छे रिव्यु नहीं दिए थे। उसके बाद भी सलमान खान की फिल्म भारत के बाद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। ‘साउथ मूवी अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह फिल्म को ‘संदीप रेड्डी वंगा’ ने निर्देशित किया है।

आपको बता दें ,शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) इस फिल्म में एक प्यार में बर्बाद आशिक का किरदार निभाते है। आडवाणी कम बोलने वाली कॉलेज गर्ल का किरदार निभाती है। दर्शक सिनेमा घरों में शाहिद कपूर के अभिनय से ज्यादा कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की खूबसूरती की तारीफ कर रहे है।

Comments

Translate »