Site icon www.4Pillar.news

शहनाज़ गिल ने पहली बार साड़ी में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले-‘इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया’ 

शहनाज़ गिल ने पहली बार साड़ी में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले-'इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया'

शहनाज गिल ने पहली बार साड़ी में फोटोशूट करवाया है। अपनी फेवरेट सना को साड़ी में देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल आज जाना-माना नाम बन चुकी है। आज शहनाज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बच्चा-बच्चा उनके नाम को जानता है। अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी चुलबुली अदाओं से हर किसी का मन मोह लेती है। सना जब भी कोई सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती है तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

शेयर किया फोटोशूट

शहनाज ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। खास बात ये है कि सना ने पहली बार साड़ी में फोटोशूट करवाया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शहनाज बेबी पिंक कलर की शिमरी साड़ी पहने नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने गले में डायमंड नेकलेस और इयररिंग्स पहने हुए है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे है।

मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन की है साड़ी

शहनाज की यह साड़ी जाने-माने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन की है। इस साड़ी में अभिनेत्री बला की खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक विश को सच करना, आपको कैसा लगता है।’

फैंस को पसंद आई तस्वीरें

फैंस को शहनाज गिल की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।इन तस्वीरों को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। कमेंट सेक्शन में भी फैंस सना की तारीफ करता नजर आए। एक फैन ने लिखा,’इन्ना सोणा तैनू रब ने बनाया।’ दूसरे ने लिखा,’आप बहुत प्यारी लग रही हो शहनाज।’ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरो कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नजर आए।

Exit mobile version