Site icon www.4Pillar.news

शाहरुख खान ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ किंग खान की फिल्म ‘डंकी’ का टीजर 

शाहरुख खान ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, रिलीज हुआ किंग खान की फिल्म 'डंकी' का टीजर

शाहरुख खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। किंग खान के बर्थडे पर मेकर्स ने उनकी अपकमिंग मूवी डंकी का टीजर रिलीज कर दिया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान आज 2 नवंबर को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। किंग खान का बर्थडे उनके चाहने वालों के लिए किसी बड़े त्यौहार से कम नहीं होता है। बीती देर रात भी हजारों की संख्या में फैंस शाहरुख़ के घर मन्नत के बाहर इक्कठा हुए और उन्हें बर्थडे विश किया। वहीं अब हाल ही में शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म डंकी का टीजर भी रिलीज कर दिया गए है। ऐसे में किंग खान का बर्थडे फैंस के लिए डबल सेलिब्रेशन लेकर आया है।

शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ डंकी का टीजर

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने डंकी का टीजर (डंकी ड्रॉप 1) रिलीज कर दिया है। 1 मिनट 48 सेकेण्ड के इस टीजर शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल सहित कंई सितारों की झलक देखी जा सकती है। डंकी की टीजर में 5 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो लंदन जाना चाहते है। हालाँकि जब तमाम कोशिशों के बाद भी ये लोग विदेश जाने में कामयाब नहीं होते तो शाहरुख उन्हें विदेश पहुंचाने की जिम्मेदारी लेते है।

डंकी का जो टीजर रिलीज किया गया है वो बेहद छोटा है और इसमें फिल्म की कहानी के बारे में कुछ ज्यादा डिस्क्लोज नहीं हुआ है। हालाँकि इस फिल्म में किंग खान एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाले है। यहां देखिए फिल्म का टीजर-

कब रिलीज होगी डंकी ?

गौरतलब है कि ये साल शाहरुख खान के लिए बेहद खास रहा है। इस साल उनकी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में ‘जवान’ और ‘पठान’ बैक टू बैक रिलीज हुई है। वहीं अब साल के अंत में भी शाहरुख अपनी एक और धमाकेदार फिल्म ‘डंकी’ से लोगों का मनोरंजन करने के लिए एकदम तैयार है। बता दे कि डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Exit mobile version