Video: शाहरुख़ खान ने ‘मन्नत’ के बाहर आकर यूं दी फैंस को ईद की मुबारकबाद, बेटे अबराम भी साथ आए नजर 

शाहरुख़ खान ईद (Eid Al Adha) के मौके पर अपने छोटे बेटे अबराम खान के साथ ‘मन्नत’ से बाहर आए और फैंस को मुबारकबाद दी ।इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

आज देश भर में Eid Al Adha का त्यौहार बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है ।सेलेब्स से लेकर आम जनता तक हर कोई अपने अंदाज में इस त्यौहार को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे है ।हर बार ईद के मौके पर शाहरुख़ खान अपने घर मन्नत के बाहर आकर फैंस को ईद की मुबारकबाद देते है ।इस बार भी शाहरुख़ खान ने मन्नत की बालकनी से बाहर आकर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी ।

शाहरुख़ ने यूं लुटाया फैंस पर प्यार

ईद के मौके पर शाहरुख़ खान की झलक पाने के लिए हजारों फैंस उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठा हो जाते है ।ऐसे में शाहरुख़ भी फैंस को निराश नहीं करते और सभी से रुबरु होते है और उन्हें मुबारकबाद देते है ।इस बार भी शाहरुख़ फैंस को मुबारकबाद देने मन्नत से बाहर आए, वहीं उनके छोटे बेटे अबराम भी इस बार उनके साथ नजर आए ।

बात करें दोनों के लुक कि तो शाहरुख़ ने इस दौरान वाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू कारगो पैंट पहना था ।वहीं अबराम रेड टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए ।अबराम ने भी अपने पिता शाहरुख़ की तरह फैंस को वेव किया ।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें शाहरुख़ खान की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है ।शाहरुख़ खान जल्द ही ‘पठान’ में नजर आएँगे ।इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएँगे ।इसके आलावा इनके पास ‘डंकी’ और ‘जवान’ जैसी फ़िल्में भी है ।

One thought on “Video: शाहरुख़ खान ने ‘मन्नत’ के बाहर आकर यूं दी फैंस को ईद की मुबारकबाद, बेटे अबराम भी साथ आए नजर 

Comments

Translate »