शाहरुख़ खान के बेटी सुहाना खान छोड़ने जा रही न्यू यॉर्क, पोस्ट शेयर कर कही अपने दिल की बात 

1
शाहरुख़ खान के बेटी सुहाना खान छोड़ने जा रही न्यू यॉर्क, पोस्ट शेयर कर कही अपने दिल की बात
सुहाना खान

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिये सुहाना ने अपने दिल का दर्द बयां किया है।

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। भले ही सुहाना ने अभी फ़िल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा हो लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी भी स्टार से कम नहीं है। सुहाना साल 2019 से अपनी पढ़ाई के कारण न्यू यॉर्क में रह रहीं हैं। शाहरुख की लाड़ली न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी के ‘Tisch School Of Arts’ से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन अब वे न्यू यॉर्क को छोड़ने जा रहीं हैं।

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये स्टारकिड ने बताया कि वे जल्द ही न्यू यॉर्क को छोड़ने वाली है। सुहाना ने ब्लैक एंड वाइट कलर की एक फोटो शेयर की है। फोटो में एक ट्रक दिखाई दे रहा है। ट्रक पर लिखा है, ” चिंता मत करो, भले ही आप न्यू यॉर्क छोड़ दे, लेकिन आप हमेशा न्यू यॉर्कर रहेंगे।” इसके साथ ही सुहाना ने दिल टूटने वाला इमोजी बनाया है।

आपको बता दे कि सुहाना अपने पिता की तरहं एक्टिंग में रूचि रखती है। फिल्मो में आने के लिए सुहाना खूब मेहनत कर रही हैं। न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पहले सुहाना ने इंग्लैंड के कॉलेज से पढ़ाई की है। इंग्लैंड में अपनी पढ़ाई के दौरान उन्होंने ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ नाम की एक शार्ट फिल्म में काम किया था। नाटक में उनके योगदान के लिए उन्हें पुरष्कार देकर सम्मानित किया गया था।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here