कियारा अडवाणी के घर तक पहुंचने के लिए उनके एक फैन ने किया कुछ ऐसा, बुरी तरह डर गई थी एक्ट्रेस 

कियारा अडवाणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक फैन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। कियारा से मिलने के लिए उनके एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे देख एक्ट्रेस बुरी तरह से डर गई थी।

बैक टू बैक सुपरहिट फ़िल्में देने वाली एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी नई रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की सफलता का आनंद ले रही है। कियारा के साथ इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। हाल ही में इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इससे पहले कियारा की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। सोशल मीडिया पर भी कियारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक क्रेजी फैन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है

लिफ्ट की बजाए सीढियाँ चढ़कर मिलने पहुंचा फैन

कियारा अडवाणी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘एक शख्स ने मेरे लिए अब तक का सबसे पागलपन भरा काम किया। वह सच में एक फैन था। मैं ये तो नहीं बताऊंगी कि मैं किस फ्लोर पर रहती हूँ, लेकिन मैं असल में बहुत ऊपर की मंजिल पर रहती हूँ। वह मुझसे मिलने के लिए मेरी बिल्डिंग की सीढियाँ चढ़कर आया।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मुझे याद है, जब तक वह मुझ तक पहुंचा, तो वह पसीने से भीगा हुआ था। मैंने उनसे पूछा कि- ‘क्या हुआ ? क्या तुम ठीक हो ? क्या तुम्हे पानी चाहिए ?’ इसका जवाब देते हुए उस शख्स ने कहा, ‘नहीं मैं सीढियाँ चढ़कर आया हूँ, जिससे मैं आपको ये बता सकूँ की आप मेरे लिए कितना मायने रखती हो।’ उस फैन के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा कि वो एक प्यारा फैन था। हालाँकि ये काफी डरावना भी था।

बहुत ऊँची बिल्डिंग में रहती है कियारा अडवाणी

बता दे कि कियारा आडवाणी मुंबई के मशहूर महालक्ष्मी एरिया में रहती है। जिस बिल्डिंग में एक्ट्रेस का घर है उसमें 51 फ्लोर है, और कियारा के अनुसार वे बहुत ऊपर की मंजिल पर रहती है। ऐसे में कियारा के फैन ने वाकई उनसे मिलने के लिए कड़ी मेहनत की।

Comments

Translate »