लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए शाहरुख़ खान का वीडियो हुआ वायरल, गलत वजह से लोग करने लगे ट्रोल 

अभिनेता शाहरुख़ खान भी स्वर कोकिला को अंतिम विदाई देने शिवाजी पार्क पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फातिहा पढ़ी और दुआ फूंक कर रस्म को पूरा किया, लेकिन कुछ लोगों ने उनकी इस रस्म का गलत मतलब निकल लिया।

देश की मशहूर गायिका लता मंगेशकर का कल 6 फरवरी को निधन हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे और अन्य लोग भी शिवजी पार्क में उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान भी अपनी मैनजेर पूजा ददलानी के साथ ‘स्वर कोकिला’ के अंतिम संस्कार में पहुंचे।

किंग खान ने लता जी के लिए फातिहा पढ़ी और दुआ फूंक कर इस रस्म को पूरा किया। इस दौरान उनकी मैनेजर को भी हाथ जोड़कर लता दीदी के लिए प्रार्थना करते हुए देखा गया। यह तस्वीर अनेकता में एकता की मिसाल कायम कर रही है। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर जहां लाखो लोगों का दिल जीत लिया तो वहीं इसको लेकर कुछ लोगो ने शाहरुख़ को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

इस वजह से हुए ट्रोल

शाहरुख़ खान के इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें बुरा भला कहना शुरू कर दिया। लोग ने उनके दुआ फूंकने को ‘थूकना’ समझ लिया और इसे वजह से वे उन्हें ट्रोल कर रहे है। हालाँकि सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के फैंस और अन्य लोगों ने इस बात का विरोध किया और बताया कि ये थूकना नहीं है, बल्कि दुआ पढ़ने के बाद फूंका जाता है।

हरियाणा भाजपा नेता अरुण यादव ने भी ऐसा ही ट्वीट किया। उन्होंने शाहरुख़ खान की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए कहा- ‘क्या इसने थूका है।’ उनके इस ट्वीट पर विवाद खड़ा हो गया। एक तरफ लोगों ने इसे सच समझकर शाहरुख़ खान पर मशहूर गायिका लता मंगेशकर का अनादर करने के आरोप लगाए,तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस वीडियो सच्चाई बताई।

Comments

Translate »