आर्यन की वजह से शाहरुख़ खान के काम पर भी पड़ रहा असर, BYJU’S ने शाहरुख़ के सारे विज्ञापनों पर लगाई रोक 

0
आर्यन की वजह से शाहरुख़ खान के काम पर भी पड़ रहा असर, BYJU'S ने शाहरुख़ के सारे विज्ञापनों पर लगाई रोक
फोटोः शाहरुख खान

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का अब शाहरुख़ के काम पर भी असर पड़ने लगा है। खबरों के अनुसार लर्निंग एप्प BYJU’S ने शाहरुख़ के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

पिछले कंई दिनों से क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान चर्चा में बने हुए हैं। आर्यन इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन की गिरफ्तारी का उनके पिता शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर पड़ने लगा है।

शाहरुख़ खान 2017 से लर्निंग एप्प BYJU’S  के ब्रांड एम्बेसडर हैं और  BYJU’S ने अब शाहरुख़ के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। इसके आलावा सभी प्री-बुकिंग एड के रिलीज पर भी रोक लगा दी गयी है।

आपको बता दे कि शाहरुख़ की स्पोंसरशिप डील में बायजूस(BYJU’S) सबसे बड़ा ब्रांड है। इस ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए शाहरुख़ को 3-4 करोड़ रूपये सालाना मिलते हैं। बायजूस के आलावा शाहरुख खान आईसीआईसीआई बैंक, एलजी, दुबई टूरिज्म, रिलायंस जियो, हुंडई जैसी लगभग 40 कंपनियों को एंडोर्स कर रहे हैं।

विज्ञापन पर रोक की ये हो सकती है वजह

दरअसल जब से शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए हैं। तब से शाहरुख खान और उनकी फैमिली को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहें हैं। शाहरुख़ के साथ-साथ लर्निंग एप्प BYJU’S को भी लोगो ने टारगेट करना शुरू कर दिया था। इसके कारण बायजुस ने शाहरुख़ के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

फिलहाल जेल में रहेंगे आर्यन खान

कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है। फ़िलहाल आर्यन न्यायिक हिरासत में रहेंगे और उन्हें मुंबई के आर्थर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here