Site icon www.4Pillar.news

तारक मेहता शो छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘कुछ तो मजबूरियां  रही होंगी …’

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभाते थे। उन्होंने हाल ही में इस शो को अलविदा कह दिया था जिससे उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया था। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभाते थे। उन्होंने हाल ही में इस शो को अलविदा कह दिया था जिसकी वजह से उनके लाखों फैंस का दिल टूट गया था।

पॉप्यूलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो ने कंई अभिनेताओं को घर घर में पहचान दिलाई है। हालाँकि पिछले कुछ समय से कंई अभिनेता लगातार इस शो को छोड़कर जा रहे है। हाल ही मे इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। शैलेश की जगह अब सचिन श्रॉफ इस शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे है, लेकिन शैलेश लोढ़ा के फैंस अब भी ये जानना चाहते है कि उन्होंने ये शो क्यों छोड़ा ?

शैलेश ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल हाल ही में सिदार्थ कनन संग बातचीत में शैलेश लोढ़ा ने बताया कि वे पिछले 14 साल से इस शो से भावनात्मक रूप से भी जुड़े हुए थे। शैलेश ने कहा कि, ‘मैं इमोशनल फूल हूँ। हम सब भारतीय है और जब भी हम कोई काम करते है तो उससे हमारे इमोशन जुड़ ही जाते है। मेरे भी जुड़ गए थे इस शो के साथ।’

शो छोड़ने पर क्या बोले शैलेश लोढ़ा ?

शैलेश लोढ़ा से जब यह शो छोड़ने की असली वजह पूछी गयी तो उन्होंने एक शेर बोला – ‘कुछ तो मजबूरियां रही होगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता।’ शैलेश ने आगे कहा कि, ‘ऐसा नहीं है कि मैं इस शो को छोड़ने की असली वजह नहीं बताऊँगा, मैं बताऊँगा लेकिन सही समय आने पर।’तारक मेहता शो छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘कुछ तो मजबूरियां  रही होंगी …’

Exit mobile version