Site icon www.4Pillar.news

TMKOC में हुई नए तारक मेहता की एंट्री, शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ निभाएँगे तारक मेहता का किरदार 

TMKOC में हुई नए तारक मेहता की एंट्री, शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ निभाएँगे तारक मेहता का किरदार

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का किरदार निभाते थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था। शैलेश लोढ़ा के जाने के बाद सीरियल को अब अपना नया तारक मेहता मिल चूका है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी के मोस्ट पॉप्यूलर शो में से एक है। यह सीरियल पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। पिछले कुछ समय से कंई अभिनेता इस शो को छोड़कर जा चुके है और शो में कंई नए चेहरों  एंट्री हुई है। हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी इस को शो को अलविदा कह दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस शो को नए तारक मेहता मिल चुके है और उन्होंने दो दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 ये एक्टर निभाएगा तारक मेहता का किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने सचिन श्रॉफ को तारक मेहता के किरदार के लिए फाइनल किया है। यानि अब सचिन श्रॉफ इस शो में तारक मेहता का किरदार निभाते हुए नजर आएँगे। जानकारी के मुताबिक सचिन ने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी।

 कौन है सचिन श्रॉफ ?

बता दे कि सचिन श्रॉफ टीवी के लोकप्रिय एक्टर है। सचिन ने कंई टीवी सीरियल जैसे सिंदूर तेरे नाम का, तुम्हारी पाखी, सात फेरे, सलोनी का सफर और गुम है किसी के प्यार में जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। सचिन ओटीटी सीरीज ‘आश्रम’ में भी नजर आ चुके है।

यह भी पढ़े: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ उर्फ़ दिशा वकानी दूसरी बार बनी माँ, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म 

Exit mobile version