Site icon www.4Pillar.news

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर सचिन श्रॉफ ने रचाई दूसरी शादी, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें 

'तारक मेहता...' फेम सचिन श्रॉफ ने 50 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है।  सचिन ने चांदनी संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

‘तारक मेहता…’ फेम सचिन श्रॉफ ने 50 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है।  सचिन ने चांदनी संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पॉप्यूलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ ने दूसरी शादी कर ली है। सचिन ने चांदनी कोठी संग सात फेरे लिए। चांदनी पेशे से एक इवेंट ऑर्गेनाइज़र और इंटीरियर डिज़ाइनर है। दोनों ने अपने कुछ करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में शादी की। वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत लगी दुल्हन

सचिन श्रॉफ और चांदनी कोठी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सचिन ने अपने इस खास दिन पर ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी। वहीं चांदनी ने इस दौरान ब्लू कलर का हेवी एम्ब्रॉएडरी वाला लहंगा पहना था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने एक ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ था।

शादी में शामिल हुआ पूरा गोकुलधाम परिवार

सचिन श्रॉफ और चांदनी की शादी में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल के सभी एक्टर्स शामिल हुए। तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता, दिलीप जोशी, जेनिफर मिस्त्री, सुनयना फौजदार और पलक सिंधवानी सहित कंई एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की है।

बता दे कि सचिन श्रॉफ की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2009 में एक्ट्रेस जूही परमार से शादी की थी। दोनों की एक बेटी समायरा भी है। लेकिन शादी के नौ सालों बाद ही 2018 में सचिन और जूही का तलाक हो गया। अब ऐसे में तलाक के 5 सालों बाद सचिन श्रॉफ ने चांदनी कोठी संग दूसरी शादी रचाई है।

Exit mobile version