Site icon www.4Pillar.news

Shaitaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला शैतान का जादू, दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई

Shaitaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर चला शैतान का जादू, दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई

Shaitaan Movie Box Office Collection :  विकास बहल के निर्देशन में बनी अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन अपणी बजट लागत को पूरा करने की तरफ दौड़ लगा दी है। महाशिवरात्रि के त्यौहार पर रिलीज हुई शैतान फिल्म की पहले दिन की कमाई उम्मीद से ज्यादा हुई है। अब दूसरे दिन की  कलेक्शन के भी आंकड़े आ गए हैं।

अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म को दूसरे दिन यानि शनिवार को वर्ड ऑफ़ माउथ का फायदा मिला है। शैतान की Imdb रेटिंग भी उछल कर 8 पहुँच गई है। रिलीज के दिन ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म की कलेक्शन को लेकर 8 से 10 करोड़ तक ही अनुमान लगाया था। लेकिन शैतान ने रिलीज के दिन उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन कर सबको चौंका दिया था। फिल्म ने पहले दिन 15.21 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सबको चौंका दिया था। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में भी अच्छा उछाल देखने को मिला है।

शैतान फिल्म की टोटल कमाई

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, शैतान फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.21 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई में 20 फीसदी का उछाल आया है। शैतान ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ एक लाख रुपए का कलेक्शन किया है।

60 करोड़ के बजट में बनी शैतान फिल्म दो दिन में अपने बजट का आधा रिकवर कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले मंगलवार तक शैतान फिल्म अपने बजट की लागत को पूरा कर लेगी। बता दें, शैतान फिल्म मलायलम फिल्म ‘वश’ हिंदी रीमेक है।

ये भी पढ़ें, विक्रम भट्ट की घोस्ट फिल्म का ट्रेलर देख कर उड़ जाएंगे आपके होश,देखें वीडियो

फिल्म शैतान की कहानी

फिल्ममेकर विकास बहल के निर्देशन में बनी शैतान फिल्म की कहानी जादू टोना पर आधारित है। जिसमें आर माधवन के तांत्रिक की भूमिका निभाते हैं तांत्रिक, अजय देवगन के घर में घुस कर उनकी बेटी को वश में कर लेता है। फिल्म की कहानी में जादू टोना और अंधविश्वास को दिखाया गया है।

Exit mobile version