Site icon www.4Pillar.news

Valentines Week पर कैसी होती है सिंगल लोगों की हालत… शहनाज गिल और कुशा कपिला ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक 

Valentines Week पर कैसी होती है सिंगल लोगों की हालत... शहनाज गिल और कुशा कपिला ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल और कुशा कपिला ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि वैलेंटाइन्स वीक (Valentines Week) सिंगल लोगों की हालत कैसी हो जाती है।

जल्द ही प्यार का त्यौहार यानि वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) आना वाला है। इस दिन प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे को फूल और गिफ्ट्स आदि देकर अपने प्यार का इजहार करते है और एक-दूजे को स्पेशल फील करवाते है। कपल्स के लिए तो ये दिन बेहद खास होता ही है लेकिन सिंगल लोगों की हालत इस दिन कैसी होती है इसकी झलक आज आपको एक वीडियो के माध्यम से देखने को मिलेगी। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल और कुशा कपिला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने दिखाया है कि सिंगल लोग कैसी वैलेंटाइन्स वीक सेलिब्रेट करते है।

शहनाज गिल-कुशा कपिला ने Valentines Week पर बनाई मजेदार रील

दरअसल शहनाज गिल और कुशा कपिला ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘वैलेंटाइन्स वीक के दौरान सिंगल।’ वीडियो की शुरुवात में शहनाज और कुशा काफी उदास नजर आ रही है। तभी वे हर जगह अपने फ्यूचर पार्टनर की तलाश करती नजर आती है। वीडियो में दोनों को काफी फनी हरकतें करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को देख फैंस हंसते हँसते लोटपोट हो गए।

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

शहनाज गिल और कुशा कपिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी इस वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे है। फिल्म निर्माता करण बुलानी ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसको वेब सीरीज बनाओ।’ अर्जन बिजलानी ने लिखा- ‘LOL’ करण सींग छाबड़ा ने लिखा, ‘पासिंग देने वाले को ऑस्कर देना चाहिए।’ इसके अलावा फैंस भी इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘हा हा हा… मुझे ये काफी पसंद आया। इस गाने का बेस्ट रीक्रिएशन।’ एक ने लिखा, ‘आप दोनों सुपर क्यूट हो।’ एक ने लिखा, ‘ Awwww… सो क्यूट।’

Exit mobile version