Site icon www.4Pillar.news

Video: राघव जुयाल को डेट करने की खबरों पर Shehnaaz Gill ने तोड़ी चुप्पी, करारा जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद 

Video: राघव जुयाल को डेट करने की खबरों पर शहनाज़ गिल ने तोड़ी चुप्पी, करारा जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद

पिछले कंई दिनों से शहनाज़ गिल को लेकर ये खबरें काफी वायरल हो रही है कि शहनाज़, राघव जुयाल को डेट कर रही है। वहीं अब एक्ट्रेस ने इन सब अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है।

शहनाज़ गिल कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। बीते कंई दिनों से शहनाज़ गिल को लेकर ऐसी खबरें वायरल हो रही है कि, शहनाज़ डांसर और टीवी होस्ट राघव जुयाल को डेट कर रही है। जब राघव से इन खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसी खबरों को इग्नोर करने की बात कही थी। वहीं अब शहनाज़ गिल ने भी अपनी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

मीडिया पर निकाला गुस्सा

हाल ही में शहनाज़ गिल अपने भाई शहबाज़ गिल के साथ उनके नए पंजाबी सांग’आंदा-जांदा’ के लांच इवेंट पर पहुंची थी। इस दौरान मीडिया ने जब शहनाज़ से डेटिंग रूमर्स पर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी। शहनाज ने कहा- ‘हम किसी के साथ खड़े हो जाए, या हम किसी के साथ घूम ले तो क्या हम रिलेशन में है ? ये मीडिया बस झूठ ही बोलती है। अब मैं हाइपर हो जाउंगी।”

इस तरह से शहनाज़ ने करारा जवाब देते हुए सब की बोलती बंद कर दी। वहीं  शहनाज़ के इस रिएक्शन ने ये बात भी साफ कर दी कि वे राघव के साथ रिलेशनशिप में नहीं है।

बात करें शहनाज़ गिल के वर्कफ्रंट कि तो शहनाज़ जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव जुयाल भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएँगे।

Exit mobile version