Site icon www.4Pillar.news

गोवा Beach पर शहनाज़ गिल ने कराया फोटोशूट,समुद्र की लहरों में मस्ती करती आई नजर Video

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज़ गिल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में अभिनेत्री गोवा बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शहनाज़ गिल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में अभिनेत्री गोवा बीच पर मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 13 में अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने वाली शहनाज़ गिल इन दिनों गोवा में हैं।उनके साथ बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी हैं। शहनाज़ गिल ने गोवा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।जिसको फैन खूब पसंद कर रहे हैं।वीडियो में शहनाज़ गिल समुद्र किनारे पानी में अटखेलियां करती हुई नजर आ रही है। कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर साझा किए गए शहनाज़ गिल के वीडियो 5 लाख 20 हजार से अधिक बार देखा जा चूका है और इसे देखने का सिलसिला लगातार जारी है।

इंस्टा वीडियो में शहनाज़ गिल का अंदाज देखने लायक है।वीडियो में वह व्हाइट प्रिंट के टॉप और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रही है। एक्ट्रेस लहरों के बीच दौड़ती हुई और पोज देती हुई नजर आ रही है।देखने वालों को उनका अंदाज खूब भा रहा है। लोग उनके वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला गोवा में किसी गाने की शूटिंग के लिए गए हुए हैं। कुछ दिन पहले शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला पंजाबी सॉन्ग ‘शोना शोना’ में नजर आए थे। उनका यह गाना टोनी कक्कड़ ने गाया था। शोना शोना सॉन्ग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। शहनाज़ और सिद्धार्थ की जोड़ी को बिग बॉस 13 में दर्शकों बहुत पसंद किया था।

Exit mobile version