Site icon www.4Pillar.news

Shehnaaz Gill Photoshoot: डब्बू रत्नानी ने शेयर की शहनाज़ गिल के फोटोशूट की अनदेखी तस्वीरें, बोले-‘जो आग आपको जलाती…. 

डब्बू रत्नानी ने शहनाज़ गिल के फोटोशूट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में शहनाज का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। 

डब्बू रत्नानी ने शहनाज़ गिल के फोटोशूट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में शहनाज का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने शहनाज़ गिल के फोटोशूट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं,जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरें में शहनाज का एकदम ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। डब्बू रत्नानी ने फोटोशूट की कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमे से दो तस्वीरें ब्लैक एंड वाइट है और एक रंगीन है।

डब्बू रत्नानी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘वो आग जिसने आपको कभी जलाया हो, वही आपको सोने में बदलती है।’ आपको बता दे कि शहनाज ने कुछ समय पहले डब्बू रत्नानी से ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था। ये उसी फोटोशूट की तस्वीरें हैं।

फैंस को पसंद आ रही शहनाज की ये तस्वीरें

शहनाज गिल की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसदं आ रही हैं। अगर कमेंट बॉक्स पर नजर डाले तो फैंस शहनाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ब्यूटीफुल’ एक अन्य ने लिखा ‘ओसम’ फैंस इस तरहं के कमेंट कर शहनाज की इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हॉलीवुड वेब शो ‘लूसिफ़र’ का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में वे एक्टर टॉम एलिस के साथ नजर आ रही थी। शहनाज की ये पोस्ट देख उनके फैंस कन्फ्यूज हो गए थे कि क्या शहनाज़ हॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है।

Exit mobile version