Site icon www.4Pillar.news

Shehnaaz Gill ने शेयर की वेकेशन फोटोज, पहाड़ों में दिल खोलकर डांस करते दिखी एक्ट्रेस 

Shehnaaz Gill ने शेयर की वेकेशन फोटोज, पहाड़ों में दिल खोलकर डांस करते दिखी एक्ट्रेस

Shehnaaz Gill ने इन दिनों नेचर के बीच क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इस दौरान एक्ट्रेस को पहाड़ो के बीच दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों शहर की भागदौड़ से दूर नेचर के बीच सुकून के पल बिता रही है। बीते दिनों शहनाज ने अपनी इस ट्रिप से कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्हें खूबसूरत पहाड़ों और हरे-भरे पेड़ पौधों के बीच एन्जॉय करते देखा गया। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रिप से नई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। एक वीडियो में शहनाज खूब डांस करते नजर आ रही है।

नदी किनारे डांस करती दिखी Shehnaaz Gill

सामने आए वीडियो में शहनाज को नदी किनारे खूब डांस करते देखा जा सकता है। इस दौरान अभिनेत्री किसी को आवाज लगाकर उन्हें अपना पसंदीदा गाना लगाने के लिए कहती है। वहीं अगली स्लाइड में भी एक्ट्रेस पहाड़ों के बीच दिल खोलकर झूमते नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में उन्हें बड़े-बड़े पथरों पर खड़े होकर पोज देते देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो शहनाज इस दौरान कैजुअल ऑउटफिट पहने और नो मेकअप लुक में नजर आई। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मजे में रहो।’

फैंस का रहे रिएक्ट

शहनाज को यूं एन्जॉय करते देख उनके फैंस भी खुशी से झूम उठे। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर ढेरों फैंस ने कमेंट कर अपनी प्रतक्रिया दी है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘Awww, आप बहुत क्यूट लग रही हो।’ एक ने लिखा, ‘आपको खुश देखकर बेहद खुशी हुई।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें Shehnaaz Gill  की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही वरुण शर्मा के साथ  फिल्म ‘सब फर्स्ट क्लास’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास पंजाबी फिल्म ‘रन्ना च धन्ना’ भी है। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आएँगे।

Exit mobile version