Site icon www.4Pillar.news

कश्मीरी पंडितों के दर्द का ब्यान करने वाला शिकारा फिल्म का ट्रेलर

कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी दर्शाने वाली विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 'शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ कश्मीरी पंडित' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

शिकारा फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी दर्शाने वाली विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ कश्मीरी पंडित’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा का ट्रेलर न सिर्फ कश्मीरी पंडितों के दर्द की कहानी बयान कर रहा है बल्कि इसने दर्शको को झकझोर कर भी रख दिया है। शिकारा फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर शिकारा फिल्म का ट्रेलर नंबर एक कर रहा है। कुछ ही देर पहले रिलीज हुए फिल्म के इस ट्रेलर को 22,698 बार देखा जा चूका है। फिल्म के इस ट्रेलर की तरण आदर्श और सुमित कड़ेल जैसे समीक्षकों ने भी अच्छा रिस्पांस दिया है।

शिकारा फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक खुशहाल परिवार से होती है। जो अपनी दुनिया में काफी खुश है। लेकिन तभी उन्हें आसपास के घरों में तोड़फोड़ और आगजनी होती हुई दिखाई देती है। इसके बाद फिल्म के इस ट्रेलर में 19 जनवरी 1990 की दिखाया गया है। जब कश्मीरी पंडितों के घरों में आग लगा दी गई थी। चार लाख के आसपास कश्मीरी पंडित अपने ही राज्य में शरणार्थी बनकर रह गए। ट्रेलर में फिल्म की एक्ट्रेस कहती हुई दिखाई दे ,” हम अपने वतन जरूर जाएंगे। यहीं पर दिल लगाएंगे। यहीं मरेंगे और यहीं के पानी में हमारी राख बहाई जाएगी। “

 
विधु विनोद चोपड़ा की ‘शिकारा: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ कश्मीरी पंडित’ 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सादिया और आदिल खानमुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।
Exit mobile version